RR vs PBKS Live Score : राजस्थान को लगा सातवां झटका, फेरेरा आउट हुए, हर्षल को मिला विकेट, रियान क्रीज पर

 


स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, गुवाहाटी Published byशोभित चतुर्वेदी Updated Wed, 15 May 2024 09:07 PM
IPL Live Cricket Score, RR vs PBKS Indian Premier League 2024 : नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज प्लेऑफ में पहुंच चुकी राजस्थान रॉयल्स का सामना नॉकआउट की दौड़ से बाहर हो चुकी पंजाब किंग्स से है। राजस्थान की टीम ने पिछले तीन मैच हारे हैं और उसकी कोशिश जीत की राह पर लौटकर तालिका में शीर्ष-दो पर स्थान सुनिश्चिचत करने पर टिकी होंगी। दूसरी ओर, पंजाब भी हार के सिलसिले को समाप्त करना चाहेगा।
09:03 PM, 15-MAY-2024

RR vs PBKS Live : रियान अर्धशतक के करीब

लगातार गिरते विकेटों के बीच रियान पराग ने सधी हुई बल्लेबाजी कर राजस्थान को संभाला। रियान अर्धशतक के करीब पहुंच गए हैं और उनकी पारी के दम पर राजस्थान ने 17 ओवर की समाप्ति के बाद छह विकेट पर 122 रन बना लिए हैं। पराग 43 रन और फेरेरा पांच रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। 
08:46 PM, 15-MAY-2024

RR vs PBKS Live : चाहर ने पोवेल को आउट किया

स्पिनर राहुल चाहर ने रोवमैन पोवेल को आउट राजस्थान को छठा झटका दिया। पोवेल पांच गेंदों पर चार रन बनाकर आउट हुए। राजस्थान की पारी पूरी तरह लड़खड़ा गई है और अब टीम को संतोषजनक स्कोर तक ले जाने की जिम्मेदारी पूरी तरह रियान पराग पर है जो 20 गेंदों पर 28 रन बनाकर खेल रहे हैं। अब इंपैक्ट प्लेयर के तौर पर फेरेरा मैदान पर उतरे हैं। 
08:41 PM, 15-MAY-2024

RR vs PBKS Live : खाता खोले बिना आउट हुए जुरेल

पंजाब के गेंदबाजों ने राजस्थान की पारी लड़खड़ा दी है। सैम करन ने ध्रुव जुरेल को आउट कर राजस्थान को पांचवां झटका दिया। जुरेल खाता खोले बिना पवेलियन लौटे। राजस्थान की टीम अब तक 100 रन का आंकड़ा भी पार नहीं कर सकी है और उसके आधे बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके हैं। अब क्रीज पर पराग के साथ देने रोवमैन पोवेल उतरे हैं। 
08:37 PM, 15-MAY-2024

RR vs PBKS Live : अश्विन पवेलियन लौटे

रियान पराग और अश्विन के बीच चल रही साझेदारी को तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने तोड़ा। अर्शदीप ने अश्विन को आउट किया जिससे रियान के साथ चौथे विकेट के लिए हुई उनकी साझेदारी टूट गई। राजस्थान को इस तरह चौथा झटका लगा। राजस्थान ने 13 ओवर की समाप्ति तक चार विकेट पर 92 रन बनाए हैं। रियान पराग 22 रन बनाकर खेल रहे हैं और उनका साथ देने ध्रुव जुरेल उतरे हैं। 
08:22 PM, 15-MAY-2024

RR vs PBKS Live : रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे राजस्थान के बल्लेबाज

पंजाब के गेंदबाजों ने राजस्थान के बल्लेबाजों को हाथ खोलने से रोके रखा और शुरुआती झटके भी दिए। राजस्थान की टीम 10 ओवर की समाप्ति के बाद तीन विकेट पर 58 रन ही बना सकी है। फिलहाल क्रीज पर अश्विन 10 रन और रियान पराग आठ रन बनाकर मौजूद हैं। 
08:09 PM, 15-MAY-2024

RR vs PBKS Live : कैडमोर बने चाहर का शिकार

राजस्थान की पारी लड़खड़ा गई है और राहुल चाहर ने सलामी बल्लेबाज कैडमोर को आउट कर उसे तीसरा झटका दिया है। कैडमोर 23 गेंदों पर 18 रन बनाकर आउट हुए। राजस्थान ने महज 42 रन के अंदर ही तीन विकेट गंवा दिए हैं। अब क्रीज पर रविचंद्रन अश्विन उतरे हैं। 
08:04 PM, 15-MAY-2024

RR vs PBKS Live : सैमसन आउट हुए

नाथन एलिस ने कप्तान संजू सैमसन को आउट कर राजस्थान को दूसरा झटका दिया। सैमसन एलिस की गेंद पर राहुल चाहर को कैच थमा बैठे। सैमसन 15 गेंदों पर 18 रन की पारी खेलकर आउट हुए। अब क्रीज पर रियान पराग उतरे हैं। 
08:01 PM, 15-MAY-2024

RR vs PBKS Live : पावरप्ले में अधिक रन नहीं बना सका राजस्थान

राजस्थान की बल्लेबाजी पावरप्ले में कुछ खास नहीं रही और टीम ने छह ओवर के बाद एक विकेट पर 38 रन बनाए। राजस्थान को पावरप्ले में यशस्वी जायसवाल के रूप में पहला झटका लगा जिसके बाद सैमसन और कैडरमोर ने पारी को संभाला, लेकिन पंजाब के गेंदबाज उसकी रन गति पर अंकुश लगाने में सफल रहे। 
07:51 PM, 15-MAY-2024

RR vs PBKS Live : सैमसन-कैडमोर ने राजस्थान को संभाला

शुरुआती झटका लगने के बाद संजू सैमसन ने कैडमोर के साथ मिलकर राजस्थान की पारी को संभाला। दोनों बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर राजस्थान ने चार ओवर की समाप्ति के बाद एक विकेट पर 31 रन बनाए हैं। सैमसन 16 रन और कैडमोर 12 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। 
07:35 PM, 15-MAY-2024

RR vs PBKS Live : यशस्वी पवेलियन लौटे

सैम करन ने राजस्थान के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को आउट कर पंजाब को पहली सफलता दिलाई। यशस्वी चार गेंदों पर चार रन बनाकर आउट हुए। अब क्रीज पर कप्तान संजू सैमसन उतरे हैं और उनके साथ टॉम कोहलर कैडमोर मौजूद हैं। 

Post a Comment

Previous Post Next Post